खबरों का है यही बाजार

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने अक्षय पात्र मेगा किचन में सोलर पावर ग्रिड स्थापित किया

0 141
                          BL NEWS
              जयपुर. एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने कॉरपोरेट सामाजिक भागीदारी (सीएसआर) के तहत आज अक्षय पात्र फाउंडेशन के जयपुर परिसर में सोलर पावर ग्रिड का उद्घाटन किया। इस पहल का उद्देश्य लंबी अवधि में ऊर्जा लागत पर बचत के अलावा अक्षय ऊर्जा के उपयोग के माध्यम से स्थायी बिजली प्रदान करना है।
जयपुर में अक्षय पात्र रसोई सुविधा (मेगा किचन) के मुख्य भवन की छत पर 170 किलोवाट सौर ऊर्जा ग्रिड की स्थापना के लिए बैंक ने 50 लाख रुपये का योगदान किया है।
बिजली बिलों से बचाई गई राशि को फाउंडेशन के छात्रों को पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। नवस्थापित सौर ऊर्जा ग्रिड इसकी स्थापना के दो वर्षों के भीतर फाउंडेशन को एक स्वतंत्र ऊर्जा जनरेटर देने में मदद करेगा।
इस कार्यक्रम में एयू बैंक के चीफ ऑफ स्टाफ श्री योगेश जैन ने कहा, “एयू में बच्चों के समग्र विकास का समर्थन करने का हमारा निरंतर प्रयास है क्योंकि वे हमारे देश का भविष्य हैं। मन और शरीर के सही पोषण से ही उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद मिल सकती है। अक्षय पात्र फाउंडेशन ने छात्रों की पौष्टिक भोजन प्रदान करने के लिए अविश्वसनीय काम किया है और हम पूरी तरह से फाउंडेशन के विजन और लक्ष्यों के अनुरूप पाते हैं।
उद्घाटन समारोह में एयू बैंक के चीफ ऑफ स्टाफ योगेश जैन, अक्षय पात्र फाउंडेशन के श्री अनंतसेसा दास के साथ उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More