खबरों का है यही बाजार

सरकार के संरक्षण में पनप रहा अवैध शराब का कारोबार:सचिन रावत

0 73
                    BL NEWS
             लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अवैध जहरीली शराब से 29 जनपदों में अब तक लगभग 1000 मौतें हो चुकी है और पिछले साढे़ चार साल में अवैध जहरीली शराब का जाल पूरे उत्तर प्रदेश में सरकार की पनाह में फलफूल रहा है। साल 2017 में आजगढ़ के रौनापुर थाना क्षेत्र के केवटिया, ओड़रा, सलेमपुर में जहरीली शराब से 27 लोगों की मौत हो गई थी। साल 2018 में कानपुर देहात के रूरा में 9 लोगों की मौत, कानपुर नगर के सचेण्डी में 7 लोगों की मौत, बाराबंकी में 9 लोगों की मौत, साल 2019 में सहारनपुर में 38, मेरठ में 18, कुशीनगर में 8 लोगों की मौत, साल 2020 में प्रयागराज मे 13 लोगों की मौत, फिरोजाबाद में 2 लोगों की मौत, मथुरा 3 लोगों की मौत, लखनऊ में 6 लोगों की मौत, साल 2021 में प्रयागराज में 9 लोगों की मौत, प्रतापगढ में 4 लोगों की मौत, बुलंदशहर में 5 लोगों की मौत, महोबा में 2 लोगों की मौते, अलीगढ़ 22 मौते, बिगत दिनों में आगरा में 14 मौतें हुई है।
          उत्तर प्रदेश में पिछले साढे चार सालों से अवैध शराब का कारोबार सरकार और अधिकारियें की मिलीभगत से पूरे प्रदेश में चल रहा है, राजस्व के लालच में आये दिन लोगों की जाने राज्य सरकार की गलत रणनीति के कारण जा रही है, अवैध जहरीली शराब का कारोबार आबकारी विभाग द्वारा अनुज्ञापित शराब दुकानों से मौत का सामान बेचा जा रहा है, सरकार के राजस्व में कोई कमी नही आ रही है और सरकार इसी बात से प्रसन्न होकर अवैध शराब कारोबारियों पर कार्यवाही से लगातार बच रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More