खबरों का है यही बाजार

भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू: सतीश मिश्र

सहारनपुर में आयोजित हुईं प्रबुद्ध विचार गोष्ठी

0 421
                      BL NEWS
            लखनऊ. बसपा के राष्ट्रिय महासचिव एवं राजयसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में प्रबुद्ध विचार गोष्टी का आयोजन किया गया।
मिश्र ने गोष्ठी में कहा कि सहारनपुर आकर आज मुझे वो दिन याद आ गया जब 2017 में शब्बीरपुर में हमारे दलित भाई बहनों के साथ अत्याचार हुआ था । बहन मायावती जी के हेलीकाप्टर को सहारनपुर में उतारने की अनुमति भाजपा सरकार ने नहीं दी थी , लेकिन बहन जी शब्बीर पुर काण्ड में पीड़ितों से मिलने कार में बैठकर आ गई । बहन जी ने शब्बीरपुर मुद्दे के लिए जब संसद में आवाज उठाई तो ये भाजपा वाले हल्ला करके उनकी आवाज़ दबाने लगे । उस वक्त बहन जी ने एक ऐसा कदम उठाया जो मिसाल बन गया । उन्होंने तुरंत अपनी कुर्सी छोड़कर राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया । बहन मायावती ने कहा कि हम कुर्सी के पीछे नहीं भागते , हमें सिर्फ जनता की सेवा करनी है और इस संसद में दबंगई करके आप मेरी आवाज़ दबा देंगे लेकिन बाहर हमारी आवाज़ को कोई नहीं दवा पायेगा । भारत रत्न भीम राव आंबेडकर जी की भी आवाज़ कांग्रेस दबाना चाहती थी तब आंबेडकर जी कानून मंत्रालय से इस्तीफा देकर चले गए और ये बात कही की आप हमारी आवाज़ को दवा नहीं पाएंगे ।
श्री मिश्र ने अपने सम्बोधन में भाजपा पर आक्रमण किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है । नोटबंदी , जीएसटी
लगाकर बीजेपी ने छोटे – छोटे उद्योग और कारखानों को बंद करके लाखों की संख्या में लोगों को बेरोजगार और बर्बाद कर दिया । भाजपा ने इस देश को गरीबी , बेरोजगारी , महंगाई और जातिवाद हिंसा की तरफ धकेल दिया है । सरकार ने ये नीति बना ली है की ब्राह्मण समाज का कोई हो तो उसको रोको और ठोको । महोबा में ब्राह्मण समाज के व्यापारी को पुलिस का अधिकारी प्रताड़ित करके मार डालता है और फिर वो अधिकारी सरकार का संरक्षण पाकर फरार भी हो जाता है ।
अगर कोई ब्राह्मण कोई तथाकथित अपराध करता है तो उसको 24 घण्टों में देश के किसी कोने से ढूंढकर निकाल लेते है और उसपर कानूनी कार्रवाई करने की बजाये उसका एनकाउंटर कर देते हैं । जब – जब भाजपा या समाजवादी पार्टी की सराकर प्रदेश में रही तब – तब इस प्रदेश की जनता को दंगे , बलात्कार , लूटमार , हत्याएं , अवैध कब्जा डकैती और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं से जूझना पड़ा है । सतीश चंद्र मिश्र ने सपा – भाजपा को एक सिक्के के दो पहलु बताया । ये दोनों पार्टियां आपस में मिलकर ये योजनाएं बनाती है कि वोटों की राजनीती के लिए कैसे जगह – जगह दंगे फ़साद कराए जाएं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More