खबरों का है यही बाजार

बीजेपी सरकार सनातन धर्म को खत्म करना चाहती है: सतीश मिश्र

भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में आयोजित हुआ प्रबुद्ध विचार गोष्ठी का कार्यक्रम

0 190
                      BL NEWS
           लखनऊ.बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने कहा है कि बीजेपी की सरकार में सबसे ज्यादा उत्पीड़न किसी पर हो रहा है तो वो दलित और ब्राम्हण हैं। आये दिन ब्राम्हणों की हत्या के मामले, इस सरकार में देखने को मिल रहे हैं। बहुजन समाज पार्टी की सरकार में दलित और ब्राम्हण के साथ-साथ सर्वजन के लोगों का सम्मान और सुरक्षा थी। उत्तर प्रदेश में 23% दलित गोवर्धन पर्वत की भांति बसपा के साथ जुड़े रहते हैं और मैं ब्राम्हण समाज के 13% लोगों से कहना चाहता हूँ कि अगर आप भी हमारे साथ जुड़ जायेंगे तो बहुजन समाज की सरकार एक बार फिर बनेगी और प्रदेश में सर्वजन का सम्मान वापस आएगा।

श्री मिश्र मथुरा में आयोजित बसपा की प्रबुद्ध विचार गोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे.
श्री मिश्र ने कहा कि बीजेपी के एक ब्राम्हण नेता हरिद्वार दुबे से मीडिया द्वारा पूछने पर कि ब्राम्हण आपसे नाराज़ है आप उनके लिए क्या करेंगे तो उन्होंने ब्राम्हणों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि ब्राम्हण ससुरा जायेगा तो जायेगा कहाँ। मतलब कि ब्राम्हण इनके हिसाब से ब्राम्हण बीजेपी का बधुवा मजदूर है। हम सबको मिलकर इनके भ्रम को तोड़ना होगा। जब हमारी नेता और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सुश्री मायावती जी की सरकार बनी थी तो भगवान श्री कृष्ण की नगरी वृंदावन में समग्र विकास करने का कार्य हमने किया था। वृन्दावन में लोग जिस समस्या को उठाते थे हम उसे खत्म करने का काम करते थे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सनातन धर्म को खत्म करना चाहती है जिसके लिए इन्होने संस्कृत के कई विद्यालयों और महाविद्यालयों को बंद करवा दिया है, जिससे वहां पर पढ़ कर कोई सनातन धर्म के बारे में ज्ञान न प्राप्त कर ले। इनकी सरकार में न रोजगार है, न महिला सुरक्षा, न किसानों की सुनी जाती हैं, न कानून व्यवस्था सही है। अच्छे दिन जनता के नहीं लेकिन इनके जरूर आ गए हैं। इसलिए आप सभी से आग्रह है कि आपसे फ़र्ज़ी वादे करने वाली इस सरकार से समय रहते पीछा छुड़ा ले नहीं तो आने वाली पीढ़ियाँ हम सब को कभी माफ़ नहीं करेंगी।

इससे पूर्व मिश्र ने वृंदावन में श्री बांके बिहारी जी के मंदिर में पहुंचकर श्री बांके बिहारी जी का दर्शन करके आशीर्वाद प्राप्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More