खबरों का है यही बाजार

जनता सेवा कार्यों से उत्तर प्रदेश बना उत्तम व अग्रणी प्रदेश:सुनील बंसल

0 153
            BL  NEWS
         लखनऊ । प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने लखनऊ महानगर कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन किया. इस अवसर पर कार्यसमिति सदस्यों को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनावी रणनीति की रूपरेखा बताई।

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा सेवा ही संगठन भाव से जनता की सेवा के लिए विभिन्न कार्यक्रमों और अभियानों की योजना बनाई गई है। शीघ्र ही विशेष संपर्क अभियान चलाकर घर घर संपर्क करते हुए पार्टी की जन कल्याणकारी योजनाओं व विचार धारा से अवगत कराते हुए जोड़ना है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ एक संगठन ही नहीं एक विचारधारा है। इसी विचारधारा के तहत जनसंघ की 5 सदस्यों की टीम से बढ़कर आज विश्व की सबसे बड़ी इकाई बनी है।

आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि 23 से 25 जुलाई तक पुनः वैक्सीनेशन अभियान चलाया जाएगा.
25 जुलाई को सभी बूथों पर बूथ कमेटी सदस्य प्रधानमंत्री का सर्वाधिक लोकप्रिय मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे।
9 से 15 अगस्त के मध्य पार्टी के सभी मंत्री, विधायक, वरिष्ठ पदाधिकारी शक्ति केंद्रों पर जाकर मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारियों, शक्ति केंद्र संयोजकों व प्रभारियों के साथ बैठक करके सूची सुनिश्चित करेंगे। और सभी 393 शक्ति केंद्रों की बूथ समितियों का शत प्रतिशत सत्यापन करेंगे। साथ ही पन्ना प्रमुख भी नियुक्त करेंगे। 25 सितंबर दीनदयाल जयंती के उपरांत पन्ना प्रमुखों की बैठक भी प्रारंभ की जाएगी।
दूसरे सत्र को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि पिछली सरकारों ने सत्ता में काबिज होकर उसका दुरुपयोग करते हुए भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को बढ़ावा देते हुए कार्य किया था कानून व्यवस्था ध्वस्त थी और नौकरियों में भी भाई भतीजावाद चलता था जिससे देश में प्रदेश की साख गिरी थी। जिसका असर हाल ही में हुए त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में भारी विजय के रूप में देखने को मिला है।
उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा द्वारा तृतीय सत्र को संबोधित करते हुए जनसंघ के समय से कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया संघर्षों की यादों को साझा किया।
चौथे सत्र में महानगर अध्यक्ष द्वारा शोक प्रस्ताव रखते हुए कोरोना से दिवंगत हुए जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं की क्षति के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की गई वह 2 मिनट का मौन रखा गया।
अंतिम सत्र में महामंत्री त्रिलोक सिंह द्वारा राजनीतिक प्रस्ताव रखा गया जिस पर महामंत्री रामअवतार कनौजिया सुनील यादव उपाध्यक्ष विवेक तोमर आनंद द्विवेदी द्वारा चर्चा की गई इसके उपरांत प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास हुआ।
समापन सत्र में क्षेत्रीय विधायक व मंत्री स्वाति सिंह भी उपस्थित रही जिनके द्वारा आज उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ की गई उत्तर प्रदेश बाल सेवा परियोजना के विषय में सभी को विस्तृत जानकारी प्रदान की जिससे ज्यादा से ज्यादा अपेक्षित परिवारों तक इसका लाभ मिल सके। पूर्व महानगर अध्यक्ष मनोहर सिंह द्वारा समापन उद्बोधन दिया गया। बैठक का संचालन महामंत्री पुष्कर शुक्ला द्वारा किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More