खबरों का है यही बाजार

लोकमंगल दिवस में मेयर ने किया जन शिकायतों का निस्तारण

0 277
                     BL NEWS
           लखनऊ. कोरोना और लॉकडाउन के पश्चात जुलाई माह के द्वितीय मंगलवार को लोकमंगल दिवस का आयोजन जोन 3 और जोन 4 में किया गया जिसमें लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया और नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने जनता की समस्याओं की सुनवाई कर उनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।
जोन 3 का लोक मंगल दिवस महानगर स्थित कल्याण मण्डप में एवं जोन 4 का लोक मंगल दिवस हुसैडिया चौराहे स्थित जोनल कार्यलाय पर किया गया।
भारत नगर निवासी अवधेश कुमार ने महापौर को बताया कि भरत नगर में एलईडी लाइटें नही होने से क्षेत्र में अंधेरा व्याप्त रहता है, जिसपर महापौर ने अधिशासी अभियंता मार्गप्रकाश को 3 नई एलईडी लाइटे लगाने के लिए निर्देशित किया।
अलीगंज निवासी अतुल तिवारी ने महापौर को बताया कि चौधरी टोला में भवन संख्या 531A/294B से 290 तक सीवर लाईन न होने से स्थानीय लोगों को बहुत से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.
विजय खंड के भीम नगर निवासी इंदल गौतम ने महापौर को बताया कि स्थानीय निवासियों को शुद्ध पेयजल की दिक्कत हो रही है जिसपर महापौर ने नगर अभियंता को उक्त क्षेत्र में समरसेविल लगाने के लिए निर्देशित किया।
इस दौरान कुल 35 शिकायतें पंजीकृत की गई जिनमे अभियंत्रण की 12, कर विभाग की 5, स्वास्थ्य की 05, मार्गप्रकाश की 3, उद्यान की 02, एलडीए की 01, जलकल की 05 एवं अन्य की 02 शिकायत पंजीकृत की गयी।
इस मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया संग नगर आयुक्त अजय द्विवेदी, अपर नगर आयुक्त अमित कुमार, उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता, पार्षद रुपाली गुप्ता, राघवराम तिवारी, कुमकुम राजपूत, शैलेन्द्र सिंह बल्लू, मोहम्मद सलीम, राम कृष्ण यादव, संजय सिंह राठौर, राजेश सिंह गब्बर, शैलेन्द्र वर्मा केसाथ सम्बंधित जोनल अधिकारी के जोनल अधिकारी एवं उक्त जोन के अन्य अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहें।
*महापौर अधिकारियों क़ो दी चेतावनी
महापौर संयुक्ता भाटिया ने लोकमंगल दिवस के पश्चात अधिकारियों की बैठक लेकर समस्त अधिकारियों को लोकमंगल दिवस में आई हुई शिकायतों का त्वरित और गंभीरता से निस्तारण करने के चेतावनी दी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More