खबरों का है यही बाजार

कोरोना वायरस को लेकर CM योगी सख्त, बुलाई बैठक, स्कूल बंद करने पर हो सकता है फैसला

0 113

कोरोना वायरस पर यूपी सीएम की बैठक
उत्तर प्रदेश। उ0प्र0 समेत देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता चला जा रहा है। अब तक 75 केस पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह 11 बजे समीक्षा बैठक बुलाई है।

स्कूल बंद करने पर फैसला संभव
इस बैठक में राज्य की स्थिति का जायजा लिया जाएगा और साथ ही स्कूलों को बंद करने को लेकर भी फैसला लिया जा सकता है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के अबतक 11 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से 10 भारतीय और एक विदेशी नागरिक हैं। इसी के बाद अब कई मोर्चों पर सतर्कता बरती जा रही है।

वनडे मैच को लेकर भी हो सकता है बड़ा फैसला

कोरोना वायरस की वजह से 15 मार्च को लखनऊ में होने वाले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे पर भी बड़ा फैसला लिया गया है। अब इस मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे। ये फैसला सरकार की उस एडवाइज़री पर लिया गया है। जिसमें लोगों को भीड़ वाले इलाकों से दूर रहने को कहा गया था।

अन्य खबरें

गाड़ी पलटने से अधेड़ की मौत

उरई, जालौन। अनियंत्रित होकर आपे पलटने से अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी रमेशचंद्र (52) पुत्र कंचनलाल शाक्यवार आपे से घर जा रहा था। जब आपे कोंच रोड स्थित बिजलीघर के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार तीन लोग थे। जिसमें सबसे अधिक चोटें रमेश को आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दो अन्य चुटहिल लोगों का उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी। अधेड़ की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई तो घर में मातम छा गया।

शहरों की तरह कराया जाएगा शौचालय का निर्माण

जालौन। शहरों की तरह अब गांवों में भी सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कार्य कराया जाएगा। शौचालयों के निर्माण कार्य को लेकर सीडीओ ने सभी सचिवों के साथ बैठक कर जगहों को चिह्नित करने के निर्देश दिए हैं।

गुरुवार को खंड विकास कार्यालय में बीडीओ अतिरंजन सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत अब सरकार प्रत्येक गांव में चार-चार शीट के शौचालयों का निर्माण कराएगी। भारत सरकार की मंशा के अनुसार, प्रत्येक गांव में दो-दो सार्वजनिक शौचालयों का निर्माण होना है, जिससे राहगीरों व अन्य को कोई परेशानी न हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More