खबरों का है यही बाजार

युवाओं के साथ 350 पार : प्रांशु दत्त द्विवेदी

0 379
                     BL NEWS
लखनऊ. भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी का आज 1090 चैराहे से मुख्यमंत्री चौराहा , विक्रमादित्य चौराहा , हजरतगंज चौराहे से लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय तक लखनऊ में आए हुए प्रदेश के तमाम कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
प्रदेश कार्यालय पर आयोजित पदभार कार्यक्रम में मंच का संचालन प्रदेश के महामंत्री कमलेश मिश्र तथा अनुभव द्विवेदी ने किया। सर्व प्रथम कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए भाजपा प्रदेश के उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि आज नवनियुक्त भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी का लखनऊ प्रथम आगमन पर प्रदेश भर के युवाओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।
युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्राशुदत्त द्विवेदी ने युवाओं का आवाहन किया कि अगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए युवा मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता को जुटना है तथा विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे झूठ, भ्रम, फरेब के मकडजाल का सफाया करना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सिपाही बनकर बूथ विजय का संकल्प लेकर युवा मोर्चा बढ़ेगा और 350 का लक्ष्य प्राप्त करेगा।
अपने पदभार ग्रहण के अवसर पर प्रांशुदत्त द्विवेदी ने उद्बोधन का आरंभ भारत माता की जय से किया। प्रांशुदत्त ने शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि मैंने अपने राजनैतिक जीवन का आरंभ भाजयुमो मण्डल उपाध्यक्ष के रुप में किया फिर जिलाध्यक्ष, फिर प्रदेश मंत्री, फिर राष्ट्रीय मंत्री, फिर भाजपा प्रदेश मंत्री और आज प्रदेश अध्यक्ष भाजयुमों के तौर अपने युवा साथियों के बीच खडा हूँ। उन्होंने आज एक नारा ‘‘युवाओं के साथ, 350 पार’’भी दिया.
भाजपा प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा की प्रांशुदत्त जी का स्वागत सोनभद्र से लेकर सहारनपुर तक और झांसी से लेकर गोरखपुर तक युवाओं ने किया है। निश्चित तौर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रांशुदत्त के नेतृत्व में आगे बढ़ते रहेगे।
प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक जी ने कहा कि सन 2009 में उत्तर प्रदेश में मायावती जी की सरकार थी। मित्रों आप जानते हैं मायावती की जान प्रांशुदत्त द्विवेदी के ताऊ ब्रम्हदत्त द्विवेदी ने बचाई थी। उन्हीं मायावती ने अपनी सरकार में प्रांशुदत्त पर रासुका लगाया.
पूर्व भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष राय ने कहा कि ये जो युवाओं की सेना आई है ये भगवान श्रीराम की सेना है। यही सेना पुनः 2022 में भाजपा का सरकार बनाने का काम करेगी।
भाजयुमों प्रदेश मीडिया प्रभारी धनन्जय शुक्ला ने बताया कि युवा मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों ने निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश और नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशुदत्त द्विवेदी को भगवान श्रीराम जी की मूर्ति भेंट स्वरूप देकर सम्मानित किया। प्रदेश उपाध्यक्ष वरूण गोयल, आयुषी श्रीमाली, अभिषेक द्विवेदी, प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह, देवेन्द्र पटेल, प्रदेश मंत्री रोहन त्यागी, प्रशांत द्विवेदी, कोषाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा, प्रदेश संयोजक संतोष जायसवाल, के.के गौतम तथा प्रदेश पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More