खबरों का है यही बाजार

सपा छोड़ कांग्रेस में समर्थकों के साथ शामिल हुए अनिल यादव

सपा टूट रही है, भाजपा बिखर रही है:अजय कुमार

0 218
BL  NEWS
लखनऊ. समाजवादी पार्टी टूट रही है, वही सत्ताधारी भाजपा पूरी तरह बिखर रही है, बारी-बारी से जनता को भृमित कर सत्ता में आने वाले सपा व भाजपा जैसे दलों के भ्रष्टाचार, अपराध, घोटालेबाजी के कारण ऊब चुकी है, संकट के विपरीत काल में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में जनता के मुद्दों पर सड़क से सदन तक संघर्ष कर रही है वही सेवा सत्याग्रह के माध्यम से कोरोना जैसी महामारी की विभीषिका में उसके कार्यकर्ता जरूरतमंदों की मदद करने में लगे है.
उक्त वक्तव्य आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में दिया.
समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव द्वारा अपने समर्थकों सहित आज प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व व कांग्रेस की विचारधारा में आस्था व्यक्त कर सदस्यता ग्रहण के मौके पर उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और प्रदेश को बर्बादी, बदहाली, बेरोजगारी, बढ़ते अपराध व भ्रष्टाचार से बचाकर उसके गौरव को पुनः स्थापित करेगी।
विधान परिषद में कांग्रेस के नेता सदन दीपक सिंह ने अनिल यादव व उनके समर्थकों का कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार जनता की भावनाओ से खिलवाड़ कर उसे महंगाई, बेरोजगारी के मकड़जाल में फंसाकर सड़क पर छोड़ देने का आरोप लगाया.

आज इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व व कांग्रेस में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में संकट के समय कांग्रेस ही एकमात्र दल है जो सड़को पर संघर्ष कर रहा है, देश व प्रदेश को कांग्रेस की जरूरत है वही प्रदेश को तबाही, बर्बादी के दलदल से निकाल सकती है। उन्होंने अपने अनेक समर्थकों सहित कांग्रेस में विश्वास व्यक्त कर प्रदेश अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू के हाथों सदस्य्ता ग्रहण की। इसके अतिरिक्त फिरोजाबाद, एटा, मैनपुरी आदि जनपदों के ग्राम प्रधान, बीडीसी भी बड़ी संख्या में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की जिनमे प्रमुख रूप से विपिन चौधरी, अनुपम राय, सतीश कैसाला, जयवीर यादव, धीरज यादव, सतीश बसोया, जितेंद्र भाटी, दीपक कुमार, सुभाष यादव, वशिष्ठ मिश्र, हरगोविंद यादव, विनोद यादव, जगदीश राजपूत, कमल लोधी, लाल जी एडवोकेट, सिराजुल, डाॅ.दिनेश यादव, श्याम रतन, रामेन्द्र, धीरेन्द्र सिंह, धान सिंह, मुजीमुदीन आदि शामिल हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More