खबरों का है यही बाजार

बिजनौर में घरों की छतों पर मिले पत्थर को देखते हुए, उ0प्र0 में हाई अलर्ट

0 164

उत्तर प्रदेश। बिजनौर जिले के चहशीरी इलाके में कई घरों की छतों पर बोरो में पत्थर भरे हुए पाये गए हैं।जिसकी खबर लगते ही पुलिस ने ड्रोन से मॉनिटरिंग कर अभियान तेज कर दिया है। जिन जिन घरों में पत्थर पाये गए है। उन घरों के मालिकों पर कार्यवाही शुरू हो गयी है।

बिजनौर के तेज तर्रारा रसपी संजीव त्यागी ने बताया कि दिल्ली में फैली हिंसा को देखते हुए जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। उपद्रवियों तत्वों को चिन्हित करके उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही रेड कार्ड भी जारी किया है।
एसपी संजीव त्यागी के मुताबिक, जांच के दौरान कई घरों के छतों पर पत्थर मिले हैं। घर के मालिक को समझा-बुझाकर सभी पत्थर हटा दिया गया है। साथ ही पूरे इलाके में शांति की अपील की जा रही है। पुलिस का कहना है कि लोग किसी भी अफवाह में न आएं और इलाके में शांति बनाए रखें। चहशीरी के अलावा और भी कई इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।
ड्रोन कैमरे से की जा रही निगरानी
बिजनौर के साथ दिल्ली से सटे जिलों मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बागपत में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। हर जगह ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के अलावा अलीगढ़ में हिंसा भड़क गई थी। इसके बाद इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More