खबरों का है यही बाजार

विधायकों की हैसियत ही क्या है, ज्यादा बोलेंगे तो देशद्रोह लग जाएगा : राकेश राठौड़

0 69
  1. अपनी ही पार्टी पर बरस पड़े विधायक                      BL News

  2. सीतापुर.सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौड़ अपनी ही पार्टी पर जमकर बरसे. दरअसल जब उनसे कोरोना महामारी को लेकर बंद पड़े ट्रामा सेंटर के बारे में बात की गई तो वह खुद को नहीं रोक सके और अपनी ही सरकार पर हमला बोल दिया. भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने बंद पड़े ट्रामा सेंटर को फिर से खुलवाने के लिए कई बार मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी. उन्होंने सीएम योगी से कई बार मुलाकात भी की लेकिन फिर भी इस मामले में कोई भी सुनवाई नहीं की गई.भाजपा विधायक राकेश राठौड़ ने ट्रामा सेंटर के बजट के बारे में बात करते हुए कहा कि बजट सिर्फ अख़बारों में ही देखा गया है. हकीकत में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला. इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सब राम राज्य हैं. उनके अंदर अपनी ही सरकार के प्रति इतना गुस्सा भरा हुआ था कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि विधायकों की हैसियत ही क्या है. अगर ज्यादा बोलेंगे तो उन पर भी देशद्रोह और राज्य द्रोह लगा दिया जाएगा ।उन्होंने कहा सरकार जो कर रही है उसे ठीक मानो. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कोरोना महामारी के बीच कई विधायक अब तक सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं. पहले जनरल वीके सिंह ने भी सरकार की पोल खोलते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें वह अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए बेड मांगते नजर आ रहे थे.हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर उस पर सफाई भी दी थी. अब सीतापुर से नगर विधायक राकेश राठौड़ भी अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलकर चर्चा में आ गए हैं.विधायक राकेश राठौड़ सीतापुर में सरकार के कामकाज से खास खुश नहीं हैं. बंद पड़े ट्रामा सेंटर को लेकर उनका गुस्सा अचानक फूट पड़ा. इसके साथ ही वह थोड़े हताश भी दिखे. साथ ही उन्होंने ये तक कह दिया कि विधायकों की हैसियत ही क्या है. सरकार जो करे वही ठीक है.इससे पहले मंत्री संतोष गंगवार ने भी सीएम योगी को खुला खत लिखकर आरोप लगाया था कि अस्पतालों में डॉक्टर्स उनका फोन तक नहीं उठाते हैं. उन्होंने भी सरकार और सिस्टम पर सवाल उठाया था. अब सीतापुर के बीजेपी विधायक भी इसी फेहरिस्त में शामिल हो गए है. उन्होंने भी कामकाज को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

  3. ज्ञात हो कि कई एकड़ में बना ट्रामा सेंटर धूल फांक रहा हैं, कई सालों से बन्द पड़ा ट्रामा सेंटर कोरोना जैसी महामारी में भी फीता कटने की राह देख रहा है।इलाज के लिए लोग अस्पतालों में बेड को तरस रहे है ,ऐसे में ट्रामा सेंटर खुलने से सभी के लिए राहत की खबर होती।

    भाजपा सदर विधायक राकेश राठौर का एक वीडियो वायरलहो रहा है जिसमे ट्रामा सेंटर को खोलने के लिए बात की गई तो उन्होंने कहा किविधायको की हैसियत ही क्या है हम ज्यादा बोलेंगे तो देशद्रोह व राजद्रोह हम पे भी तो लगेगा बोलने की आजादी नही है । सीतापुर के जमयतपुर मे बना है ट्रामा सेंटर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More