खबरों का है यही बाजार

मंगेतर के साथ दर्शन करने गई थी युवती से गैंगरेप, तीन हिरासत में

0 31
पुलिस अधीक्षक व   क्षेत्राधिकारी ने घटना स्थल पर पहुँच कर मौका मुआयना किया
                  BL News
सोनभद्र.बीजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सिंदूर के टोला धरतीडाड स्थिति मोटकीपहाड़ी पर हनुमान जी का दर्शन करने आए एक युगल जोड़ी को बंधक बना कर तीन युवकों ने कुल्हाड़ी के बल पर युवती से बारी बारी बलात्कार कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। सूचना पर पहुँची बीजपुर पुलिस की डायल 112 ने युगल जोड़ी को थाने लाकर अग्रिम करवाई में जुट गई। पुलिस के अनुसार थाना बभनी के राजासरई गाँव निवासी एक ब्यक्ति द्वारा पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि उसके दामाद और बेटी मोटकीपहाड़ी पर हनुमान जी का दर्शन करने शनिवार को गए थे । पूजा पाठ के बाद जब दोनो पति पत्नी मंदिर के नीचे आये तो वहाँ पर श्यामलाल पुत्र रामकुंवर पनिका, मुन्नीलाल पनिका पुत्र रामभजन पनिका निवासीगण ग्राम झापर थाना बभनी और अंगद केवट पुत्र रामगणेश निवासी धरतीडाड थाना बीजपुर ने बेटी , दामाद को पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी देकर दामाद के गर्दन पर कुल्हाड़ी लगा कर बंधक बना लिया और बेटी को पास के जंगल में लेजाकर बारी बारी से गैंगरेप किया। बताया जाता है कि मंदिर के नीचे जंगली एवं सुनसान एरिया पड़ता है । तीनों सि रफिरे वहीं जंगल मे लकड़ी काटने आये थे जहाँ एकांत का लाभ लेकर तीनो ने बारी बारी से युवती के साथ बलात्कार किया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में धारा 376 डी, 506, भा.द. वि. की धारा 3 (2) 5 , एससी ,एसटी , का मामला पंजीकृत कर आगे की करवाई में जुट गई है। उधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी दुद्धि रामाशीष यादव मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का मुआयना किया और प्रभारी निरीक्षक देवतानन्द सिंह को आवश्यक करवाई के लिए दिशा निर्देश भी दिए।
इस दौरान पुलिस अधीक्षक सिंह ने पत्रकारोंवार्ता के दौरान बताया कि तीनो अभियुक्तों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। इस पूरे मामले की तफ्तीश क्षेत्राधिकारी दुद्धि रामाशीष यादव करेगें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More