खबरों का है यही बाजार

जांच कम कर पाजिटिविटी रेट कम बताकर भ्रमित कर रही योगी सरकार:अजय कुमार

0 100

‘वैक्सीन विदेश भेजकर देश के साथ धोखा किया सरकार ने’
BL News
लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश में पाजिटिविटी रेट लगातार कम होने के दावे पर हमला करते हुए कहा कि विफलताओं के स्मारक पर खड़े होकर टेस्टिंग कम करके किये जा रहे दावों में कोई सच्चाई नहीं है जबकि गांवों, कस्बों की तरफ टेस्टिंग के लिये सरकार की कार्य योजना केवल बयानों तक सीमित है।
उन्होंने राज्य सरकार की टेस्टिंग, ट्रेसिंग, ऑक्सीजन, इलाज व टीकाकरण नीति को असंगत बताते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से हुई बर्बादी देखनी हो तो गांवों की तरफ जायें।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि संकट में टीका उत्सव की घोषणा करने वाली डबल इंजन सरकार ने जनता को संकट में डालकर अपनी छवि निर्मित करने के लिये वैक्सीन विदेश भेजकर देश के साथ धोखा किया है। वैक्सीन की उपलब्धता न होने के कारण वैक्सिनशन नीति में रोज बदलाव कर अपनी गलतियों पर पर्दा डालने का निरन्तर काम किया जा रहा है। वहीं उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पाजिटिविटी रेट लगातार कम होने के किये जा रहे दावों पर हमला करते हुए कहा कि जांच कम करके पाजिटिविटी रेट कम बताना भाजपा सरकार का एक घृणित व जनविरोधी हथकंडा है। उन्होने कहा कि शहरों में टेस्टिंग, ट्रेसिंग न करा पाने वाली सरकार हर कदम पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने के काम तक सीमित हो चुकी है।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा जनकल्याण के एजेंडे पर न चलकर अपने संवैधानिक दायित्वों के निर्वहन के साथ विफलताओं के स्मारक पर खड़ी योगी सरकार जमीनी सच्चाई को सुनना और देखना नहीं चाहती। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं, विधायकों, सांसद एवं मंत्रियों ने बकायदा पत्र लिखकर प्रदेश में कोरोना काल की भयावहता और सरकार व सरकारी तन्त्र की विफलताओं का खुलासा किया है। जिस पर आज तक योगी सरकार ने अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More