खबरों का है यही बाजार

ट्रांसएशिया ने उत्तर प्रदेश को 30 बीआईपीएपी वैंटीलेटर मशीन डोनेट की

0 134
                BL News
लखनऊ । उत्तर प्रदेशराज्य की इस महामारी की दूसरी लहर में मदद करने के लिए ट्रांसएशिया ने उत्तर प्रदेशभर में विभिन्न कोविद-समर्पित अस्पतालों में स्थापित करने के लिए 30 बीआईपीएपी-वैंटीलेटर मशीन डोनेट की है।
वर्तमान समय में इन मशीनों की उपलब्धता में भारी कमी होने के बावजूद ट्रांसएशिया ने ये मशीने अपने ग्लोबल वेंडर्स से खरीदी है।
सुश्री कंचन वर्मा, आईएएस, प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश चिकित्सा आपूर्ति निगम लि.,उत्तर प्रदेश उपक्रम के सुनील पाठक, मंडल व्यापार प्रमुख- मध्य क्षेत्र और यशपाल सिंह, उप ट्रांसमासिया बायो-मेडिकल्स लि.,ट्रांसएशिया ने संयुक्त रूप से बताया कि कोविड के गंभीर रोगियों में ब्लड क्लोटिंग पर नियंत्रण के काम में लाई जानेवाली अपनी कोंजूलेशन एनेलाइजर ईसीएल सिरीज भी बिना किसी शुल्क के उपलब्ध करवा रहा है जो डॉक्टरों को डी डाईमर की जाँच एवं दूसरे कोग्यूलेशन टेस्ट में काफी मददगार साबित होगी।
विजेरानी फाउंडेशन और ट्रांसएशिया के प्रति उत्तर प्रदेशसरकार को सहायता प्रदान करने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए सुश्री कंचन वर्मा, आईएएस,एमडी,यूपीएमएससीएल ने कहा कि यह डोनेशन बहुत ही सामयिक है और कोविद का मुकाबला करने के लिए अत्यन्त लाभदायक सिद्ध होगा। ट्रांसएशिया द्वारा नॉन-एनवेसिव वैंटीलेशन उपलब्ध करवाना साँसों के लिए संघर्ष करते हुए कोविद-19 के रोगियों को इस वाइरस से जूझते समय बहुत ही मददगार साबित होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More