खबरों का है यही बाजार

योगी सरकार में गुण्डाराज की भयावहता का प्रमाण आगरा गैंगरेप: लल्लू

0 153
BL NEWS
लखनऊ. उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी ने प्रदेश की योगी सरकार में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और आगरा की गैंगरेप की घटना पर ट्वीट कर कहा है कि – आगरा में महिला के पति के सामने गैंगरेप की यह घटना ‘‘गुण्डाराज’’ की भयावहता का प्रमाण है। उ0प्र0 के जंगलराज में बेटियां -महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, सरकार प्रचार मोड में है। ‘मिशन शक्ति’ किसको शक्ति दे रहा है? मुख्यमंत्री महोदय! फेल है आपकी व्यवस्था, सड़ चुकी है कानून-व्यवस्था।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि उ.प्र. में कानून व्यवस्था के हालात इतने बदतर हो चुके हैं और अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हो गये हैं कि वह जब जहां चाहते हैं घटना को अंजाम दे रहे हैं और सरकार एवं पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती है। उन्होने कहाकि अभी कुछ दिनों पहले कानपुर में पुलिस की गाड़ी से उतरते ही गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने कुचल दिया। इस गैंगरेप की घटना मंे दरोगा का बेटा मुख्य आरोपी था। हाथरस में पीड़ित लड़की के पिता की इसी प्रकार गोली मारकर हत्या कर दी गयी तथा मुख्यमंत्री के गृह जनपद में एक डांसर को मंच से उतारकर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया और सबसे दुःखद यह रहा कि जब पीड़िता थाने गयी तो उसकी एफआईआर तक दर्ज नहीं की गयी।
प्रवक्ता ने कहा कि रोजाना प्रदेश के किसी न किसी जनपद में बलात्कार और सामूहिक बलात्कार के बाद हत्याएं की जा रही हैं और सरकार करोड़ों रूपये विज्ञापन में खर्च करके मिशन शक्ति का ढोंग रच रही है। आखिर मिशन शक्ति योगी सरकार कहां चला रही है? मुख्यमंत्री महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More