खबरों का है यही बाजार

दीवार गिरने से मलबे की चपेट में आकर महिला व उसकी बेटी घायल हो गईं!!

0 98

अम्बेडकर -नगर,, सुल्तानपुर स्थानीय थाना क्षेत्र के असनारा गांव में दीवार गिरने से मलबे की चपेट में आकर महिला व उसकी बेटी घायल हो गईं। हल्ला गुहार पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से दोनों को मलबे से बाहर निकाला गया। आननफानन में परिजनों ने दोनों को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहां दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

मामला राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के असनारा गांव का है। गांव निवासी रामानंद गौड़ का परिवार टिनशेड से बने घर में रहता है। उसी के मकान से सटकर पड़ोसी का भी कच्चा घर है, जिसमें मौजूदा समय में कोई निवास नहीं करता। बताया जाता है कि दो दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते गुरुवार शाम पड़ोसी का कच्चा घर रामानंद के टिनशेडनुमा घर पर भरभरा कर गिर गया। इससे रामानंद के भी घर का एक हिस्सा गिर गया। घर के अंदर मौजूद रामानंद की पत्नी आशा (45) तथा पुत्री मनीषा (17) मलबे में दब गईं। इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई।
शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। हालांकि, घर के अंदर मौजूद रामानंद का पांच वर्षीय पौत्र अंश बाल बाल बच गया। आननफानन में परिजनों ने घायल मां बेटी को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज जारी है। वहां दोनों की हालत स्थित बताई जा रही। उधर घटना के बाद कोई सक्षम अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच सका था। एसडीएम धीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की सूचना नहीं है। तहसीलदार को भेजकर मौके का निरीक्षण कराकर नियमानुसार सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More