खबरों का है यही बाजार

कॉमेडी, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर ‘मियां, बीवी और मर्डर’ का ट्रेलर जारी

राजीव खंडेलवाल, मंजरी फड़नीस और रुशद राणा अभिनीत यह एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ एक जुलाई को रिलीज़ होगी

0 46
                    BL NEWS
                      मुंबई। इस साल जनवरी से लगातार रिकॉर्ड तोड़ ब्लॉकबस्टर पेशकश देने के बाद एमएक्स प्लेयर ने एक और मनोरंजक सीरीज़ मियां, बीवी और मर्डर की घोषणा की है, जो दर्शकों को एक और दिलचस्प सफर पर ले जाएगी। जहां प्रिया और जयेश (मंजरी फड़नीस और राजीव खंडेलवाल) सात साल से एक नाकाम शादी में संघर्ष कर रहे हैं, वहीं एक रात एक उनकी ज़िंदगी एक अनपेक्षित मोड़ लेती है, जब उन्हें जिंदा रहने के लिए अपने मतभेदों को किनारे रखना पड़ता है। सुनील मनचंदा के निर्देशन में बनी इस सीरीज़ में रूषद राणा, अस्मिता बक्शी और प्रसाद खांडेकर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं और इसका प्रीमियर एक जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर होगा।
इस ट्रेलर में प्रिया और राजेश के मुश्किल वैवाहिक जीवन की झलक दिखाई गई है और वो अनजानी घटनाएं जो एक रात में होती हैं। जहां लोगों को ज़हर दिया जा रहा है, गोलियां चलती हैं, शव जमा होने लगते हैं, वहीं इस मियां और बीवी को इन धोखेबाज चोरों, खतरनाक गैंगस्टर्स, ब्लैकमेल करने वाले पुलिस अधिकारियों और भ्रम में पड़ी घर की कामवाली बाई से निपटने के लिए एक दूसरे के साथ रहना होगा। लेकिन क्या वो ऐसा कर सकते हैं? या फिर वो रात के इस पागलपन में खुद शिकार हो जाएंगे?
भारत के सबसे बड़े विज्ञापन आधारित वीडियो ऑन डिमांड एमएक्स प्लेयर में अपना डेब्यू करने जा रहे राजीव खंडेलवाल कहते हैं, ‘‘मैड फिल्म्स के साथ काम करना और इस तरह के किसी मैड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बेहद उत्साहजनक रहा। डायरेक्टर सुनील, मंजरी, मैं और सारे कलाकार इस शो की शूटिंग के दौरान इतने जोश में रहते थे कि यह पर्दे पर साफ नजर आता है। यह उस समय में शूट हुई थी, जब महामारी के चलते हमारे आसपास का माहौल काफी तनावपूर्ण और निराशाजनक था। हमने सोचा कि यह दर्शकों को हंसने और मुस्कुराने का मौका देगा। यह एक डार्क कॉमेडी है और मैंने इससे पहले ऐसा कभी नहीं किया है। अब हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर देखने में मजा आएगा।’’
इस सीरीज़ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपना उत्साह जताते हुए मंजरी फड़नीस ने कहा, ‘‘मैं इस सीरीज़ का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। यह प्रिया और राजेश की नाकाम शादी की कहानी है और कैसे एक रात का पागलपन उन्हें फिर साथ ले आता है। मैं उस पल का इंतजार नहीं कर सकती जब दर्शक 1 जुलाई को इस सीरीज़ को देखेंगे। हमने इस सीरीज़ को बनाते समय बहुत मस्ती की और मुझे यकीन है इसे देखते समय दर्शकों को भी उतना ही मजा आएगा। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ मियां, बीवी और मर्डर के सभी एपिसोड मुफ्त में एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More