खबरों का है यही बाजार

गांधी प्रतिमा पर धरनारत विधायक राकेश प्रताप ने दी  अन्न जल त्यागने की चेतावनी

लोकतंत्र में भाजपा की आस्था नहीं: राजेन्द्र चौधरी

0 156
                        BL NEWS
लखनऊ। प्रधानमंत्री सड़क योजना के अन्तर्गत अधूरी पड़ी दो सड़कों के पूरा ना होने व अधिकारियों के इस कार्य में उपेक्षित रवैए के विरोध में गांधी प्रतिमा स्थल पर चल रहे सपा के गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह के धरने का बुधवार को चौथा दिन था।
इस दौरान सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम,पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी पहुंचे। यहां आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उत्तम एवं चौधरी ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा की योगी सरकार जनप्रतिनियों के जनहित की मांगो की भी उपेक्षा कर रही है। सरकार सदन में आश्वासन के बावजूद उनकी मांगो के अनुरुप कार्य नहीं कर रही है।

नेताद्वय ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस धरने का समर्थन किया है। लोकतंत्र में भाजपा की आस्था नहीं है। सदन में दिए आश्वासन का भी सम्मान नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानो, जनप्रतिनियों की उपेक्षा व जनता से धोखा कर रही है।
उन्होंने कहा कि राकेश प्रताप सिंह की मांगो को सपा का पूरा समर्थन है । सपा की 2022 में सरकार बनेगी तो इन मांगो पर कार्रवाई होगी। लखीमपुर खीरी घटना में दिवंगत हुए किसानों की याद में सपा का कार्यकर्ता एक-एक दिया जलाएंगे। सपा की सरकार बनते ही किसानो, जनता, युवाओं को न्याय मिलेगा।दमन रुकेगा। जो अधिकारी विधानसभा में दिए आश्वासनों को अमल में नहीं ला रहे। सपा की सरकार बनते ही ऐसे अधिकारियों की जांच कर दंडित किया जाएगा।
नरेश उत्तम ने कहा कि सरकार की कार्य प्रणाली से किसान नौजवान हताश हैं आक्रोशित हैं। भाजपा सरकार तो विपक्ष के विधायको की तो छोड़िए भाजपा के विधायकों सांसदो की भी नहीं सुनी जा रही।
इससे पूर्व अनवरत धरने पर बैठे विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने उनकी मांगो को नहीं पूरा करेगी तो कल 4 नवंबर से आमरण अनशन को बाध्य होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More