खबरों का है यही बाजार

दीपिका पादुकोण ने एक बेहतर होस्टस बनने में रणवीर सिंह की मदद की

0 95
                  BL NEWS
‘द बिग पिक्चनर’ के ग्रैंड लॉन्चर के दौरान, रणवीर सिंह ने बताया कि किस तरह दीपिका ने शो का हिस्सा बनने में उनकी काफी मदद की। अपने अपकमिंग वेंचर को लेकर आत्मेविश्वाीस से भरपूर रणवीर ने बताया कि दीपिका को अपनी जिंदगी में पाकर वह कितने आभारी हैं।

प्रेम कहानी सभी को पसंद होती है और बॉलीवुड के सबसे स्टागइलिश पावर कपल- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत प्रेम कहानी तो जगजाहिर है। हाल ही में ‘द बिग पिक्चार’ के भव्या अनावरण के दौरान रणवीर ने बताया कि उन्होंबने इस रोमांचक शो को होस्टह करने की तैयारी कैसे की और किस तरह उनकी ‘लेडी लव’ दीपिका ने इस पूरी प्रक्रिया उनका आत्मशविश्वामस बढ़ाया।
जब उनसे पूछा गया कि ‘द बिग पिक्चनर’ को होस्ट‍ करने पर उनके परिवार वालों, खासतौर से दीपिका का क्यान रिएक्शेन था, तो उन्होंने कहा कि दीपिका ने हर कदम पर उनका हौसला बढ़ाया और बेहतर होस्टर बनने में उनकी मदद की। रणवीर ने कहा, ”दीपिका ने होस्टह के रूप में बेहतर काम करने को लेकर मुझे ढेर सारे टिप्सन दिये। उन्होंहने हमेशा ही मेरा हौसला बढ़ाया है और रचनात्म क रूप से मेरी आलोचक रही हैं। मैं सचमुच बहुत आभारी हूं कि इतनी बुद्धिमान शख्सम मेरी पार्टनर हैं। उनके प्यारर और सपोर्ट की बदौलत मैं निश्चित रूप से अपना बेस्टम दे पाऊंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More