खबरों का है यही बाजार

सोच ईमानदार-काम दमदार, फिर एक बार-भाजपा सरकार का नारा बुलन्द किया

भारतीय जनता पार्टी के सामाजिक सम्पर्क अभियान के तहत आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन

0 84
                        BL NEWS
                       लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के सामाजिक सम्पर्क अभियान के तहत आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, सांसद  राजवीर सिंह ‘राजू भैय्या‘ ने सम्बोधित करते हुए सोच ईमानदार-काम दमदार, फिर एक बार-भाजपा सरकार का नारा बुलन्द किया। राजधानी लखनऊ के इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन ऋषि कश्यप, निषाद राज गुह तथा एकलव्य के चरणों में पुष्पार्चन से प्रारम्भ हुआ।

सम्मेलन को प्रदेश सरकार के मंत्री जय प्रकाश निषाद, संगीता बलवन्त बिन्द, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्तविकास निगम के अध्यक्ष बाबू राम निषाद, सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा नरेन्द्र कश्यप, सांसद  प्रवीण निषाद तथा धर्मेन्द्र कश्यप ने भी सम्बोधित किया।

इसके साथ ही पंचायत भवन अलीगंज में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को महर्षि चैऋषि जी महाराज को नमन करके प्रारम्भ हुए सम्मेमन को उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य व सांसद राजवीर सिंह ‘राजू भैय्या‘ के साथ ही बिहार विधानसभा सदस्य एवं भाजपा उत्तर प्रदेश के सहप्रभारी संजीव चैरसिया, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य  रघुनन्दन चैरसिया, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष  चिरंजीव चौरसिया, काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया, अखिल भारतीय चैरसिया समाज के अध्यक्ष सुरेन्द्र चौरसिया तथा दिलीप चौरसिया तथा ऋषि चौरसिया आदि ने भी सम्बोधित किया।
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों कोे उनकी ताकत का अहसास कराया और उनमें नई ऊर्जा व नए उत्साह का संचार करते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस की तिकड़ी की संपूर्ण विदाई का समय आ गया है। 54 प्रतिशत पिछड़ा वर्ग की एकजुटता से बीजेपी की विजय यात्रा लगातार जारी रहेगी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास-सबका प्रयास और सबका विश्वास की भावना से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी नहीं होती तो क्या पिछड़े वर्ग के  कल्याण सिंह मुख्यमंत्री हो पाते या केशव प्रसाद मौर्य उपमुख्यमंत्री हो पाते।
उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वह अपने को उपमुख्यमंत्री से कम न समझें। उन्होंने कहा भाजपा में कोई भेदभाव नहीं होता। सभी वर्गों के प्रतिनिधियों को उचित सम्मान दिया जाता है। कहा पिछड़े वर्ग की एकजुटता से पिछले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अप्रत्याशित जीत हासिल की थी, आगामी विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा और खिल कर रहेगा। किसी भी प्रकार का गठबंधन उत्तर प्रदेश में भाजपा की विजय यात्रा को रोक नहीं सकता। बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
सांसद राजवीर सिंह ‘राजू भैय्या‘ ने कहा कि 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने 265 प्लस का नारा दिया था, जिसे उत्तर प्रदेश की जनता ने 325 सीटें भाजपा को प्रदान कर छोटा साबित कर दिया था। इस बार पार्टी नेतृत्व ने अबकी पार 300 पार का संकल्प लिया है, मुझे विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की सम्मानित जनता इस लक्ष्य को भी छोटा साबित करके 350 से अधिक सीटों पर भाजपा को विजय का आर्शीवाद प्रदान करेगी।
भाजपा प्रदेश सहप्रभारी संजीव चौरसिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों, वंचितों की पार्टी है। भाजपा किसी परिवार के द्वारा संचालित नहीं होती बल्कि सभी वर्गों को अपना परिवार मानकर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश श्री राम और श्री कृष्ण की भूमि है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More