खबरों का है यही बाजार

ऑगमेंटेड रियलिटी टेक्नोलाॅजी ऐप लान्च करेगी रालोद: त्रिलोक त्यागी

लौहपुरूष की जयंती पर लोक संकल्प पत्र जारी करेगा राष्ट्रीय लोकदल

0 60
                     BL NEWS
                   लखनऊ । राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल 31 अक्टूबर को लौहपुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चौ. जयंत सिंह के द्वारा लोक संकल्प पत्र लखनऊ में जारी किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यह सरकार केवल किसान एवं मजदूर विरोधी ही नहीं बल्कि छात्र, युवा और आम जनता की भी विरोधी है। यही कारण है कि वर्ष 2017 में चुनाव के समय किये गये किसी भी वादे को निभाना इस सरकार के एजेन्डे में नहीं रहा। उन्होंने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में पहली बार किसानों की खाद की बोरी में चोरी की गयी है और 50 किलो की बोरी 45 किलो की हो गयी है। किसानों की आय दुगुना करने का वादा करने वाली सरकार के राज में किसानों की आय आधी हो गयी है। त्यागी ने कहा कि लखीमपुर के तिकुनिया में शान्तिपूर्ण ढंग से आन्दोलन कर रहे किसानों को केन्द्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा के सुपुत्र ने अपने साथियों के साथ गाडि़यों से कुचल दिया और किसानों के साथ साथ पत्रकार बन्धु रमन कश्यप भी इस घटना का शिकार हो गये परन्तु दो दिन बाद राजधानी लखनऊ पधारे हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी ने अपने सम्बोधन में इस घटना के प्रति शोक तक नहीं व्यक्त किया जो कि किसानों का अपमान है। उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल 104 रूपये प्रति लीटर तथा डीजल 90 रूपये प्रति लीटर तथा रसोई गैस 1000 रूपये के करीब प्रति सिलिण्डर पहुंच गयी है आम जनता की जरूरत का सरसो का तेल 225 रूपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। सब्जियों के भाव आसमान छू रहे हैं और जनता त्राहि त्राहि कर रही है।
राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि 2022 में हम भाईचारा सम्मेलन और किसान रैलियों के माध्यम से जनता के बीच जा रहे हैं और जनता का भारी समर्थन राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चौ. जयंत सिंह को मिल रहा है। यह निश्चित है कि आगामी आम चुनाव के पश्चात योगी जी को पुनः गोरखनाथ मठ में बैठ कर ही सेवा करनी होगी।
उन्होंने यह भी कहा कि आगामी 15 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष  चौ. जयंत सिंह अपने मजबूत इरादे के साथ एक ऐसा ऐप लान्च करेंगे जिससे देश में पहली ऑगमेंटेड रियलिटी टेक्नोलाॅजी का इस्तेमाल करके घोषणा पत्र तैयार करने वाली और सीधे जनता से सुझाव लेने वाली इकलौती पार्टी राष्ट्रीय लोकदल होगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल आपके सुझाव का इंतजार करेगी।
प्रेसवार्ता में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ.मसूद अहमद, राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्र नाथ त्रिवेदी, आदि नेता उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More