खबरों का है यही बाजार

आजाद लोकतंत्र में भी न्याय के लिए भटक रहीं महिलाएं: प्रियंका गुप्ता

0 49
                     BL NEWS
                लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका गुप्ता ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि लगातार योगी सरकार दावे कर रही है, लेकिन जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार और अपराध बढ़ रहे है। योगी सरकार को शर्म आनी चाहिए। उन्होंनें कहा कि कल जिस तरीके से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में इंसाफ न मिलने से परेशान होकर पीड़ता ने पुलिस के सामने जहर खाकर जान दे दी, पीड़िता ने पुलिस थाने में आत्महत्या कर ली, पीड़िता दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई न होने से काफी सदमे में थी, इसलिए उसने थाने पहुंचकर यह खौफनाक कदम उठा लिया, उसने थाना परिसर में ही जहर खाकर जान दे दी, पीड़िता पिछले 1 हफ्ते से थाने और सीओ ऑफिस के चक्कर लगा रही थी, लेकिन जब उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने खुदकुशी करने का फैसला कर लिया। ऐसी घटनाएं निश्चित तौर पर विचलित आम जनमानस को विचलित करती है।
आजाद लोकतंत्र भारत में आज भी महिलाओं को न्याय के लिए भटकना पड़ रहा हैं। श्रीमती प्रियका गुप्ता ने आगे कहा कि  हाथरस की बेटी का मामला हो या शाहजहांपुर की घटना हो या उन्नाव की बेटी का मामला हो, अगर राज्य सरकार और उत्तर प्रदेश की पुलिस समय पर कानूनी कार्यवाही करती तो उन बेटियों को समय से न्याय मिल जाता।
आज आजमगढ़ की घटना ने हम सबको झकझोर दिया है। श्रीमती गुप्ता ने राज्य सरकार से मामले की जॉच की मांग करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ राज्य सरकार को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More