खबरों का है यही बाजार

महासमिति के गठन से क्षेत्रीय समस्याओं का निराकरण होगा: न्यायमंत्री

गोमती नगर विस्तार खरगापुर संगठन समन्वय एवं विकास महासमिति का शपथग्रहण

0 67
                       BL NEWS
                         लखनऊ। श्रीराम मैरिज लाॅन अवधपुरी खण्ड दो ख्रगापुर, गोमतीनगर विस्तार लखनऊ में गोमतीनगर विस्तार खरगापुर संगइन समन्वय एवं विकास महासमिति का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक विधि एवं न्याय मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार  मुख्य अतिथि, श्रीमती संयुक्ता भाटिया महापौर लखनऊ अति विशिष्ट अतिथि और अविनाश त्रिवेदी विधायक बीकेटी अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
गोमतीनगर विस्तार के अन्तर्गत विभिन्न क्षेत्रों के कार्य कर रही लगभग 14 सामाजिक संगठनों ने मिलकर क्षेत्र की समस्याओं के प्रभावी निरकरण के लिए ‘‘ गोमतीनगर  विस्तार ‘‘खरगापुर ’’ संगठन समन्वय एवं विकास महासमिति का गठन किया गया। क्षेत्र में खरगापुर, भरवारा, गड़ेरियन पुरवा, आदि क्षेत्रों को नगर निगम में शामिल होने के पश्चात क्षेत्र के निवासियों को मूलभूत सुविधांए जैसे रोड़ लाईट, सड़कों का निर्माण, सफाई व्यवस्था एवं जल भराव से निजात न मिलने के कारण उसके निस्तारण हेतु क्षेत्र में जनसेवा का कार्य कर रही समितियों एवं क्षेत्र के साभ्रान्त नागरिकों ने मिलकर गठन किया। शपथ ग्रहण समारोह में क्षेत्र के सभ्रान्त नागरिकों , बुद्धिजीवी, रंगकर्मी अधिवक्ता एवं शिक्षा विद्व उपस्थित रहे। कार्यक्रम में समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों को मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गयीं। मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए महासमिति के गठन के निर्णय की भूरि भूरि प्रशंसा की और कहा कि महासमिती के गठन से क्षेत्र की समस्यसाओं का शीघ्र निराकरण होगा। इस अवसर पर महापौर ने पदाधिकारियों को शुभकामनाए देते हुए आश्वासन दिया कि क्षेत्र को समस्याओं से निजात दिलाई जाएगी। विधायक अविनाश त्रिवेदी ने क्षेत्र में कराये गए विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि वह महासमिति की अपने स्तर पर पूरी मदद करेगें। कार्यक्रम के शुभारम्भ पर संयोजक हरदत्त शंकर चैबे द्वारा मुख्य अतिथि ब्रजेश पाठक, अध्यक्ष मनोज शर्मा द्वारा अति विशिष्ट अतिथि महापोैर और महा सचिव एच.एन. सिंह द्वार विधायक विधायक अविनाश द्विवेदी का माल्यपर्ण, बुके और प्रतीक चिन्ह प्रदान कर स्वागत किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More