खबरों का है यही बाजार

गाजियाबाद~आइसोलेशन वार्ड में नर्सो से अश्लील हरकत कर रहे थूंक जिहाद के मरीज,CMS ने की DM व SSP से शिकायत

0 138

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के सख़्त आदेश के बाद से तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए लोगों को खोज-खोज कर उन्हें आइसोलेशन वार्ड और क्वारनटीन सेंटर में रखा जा रहा है। गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में रखे गए थूंक जिहाद फैलाने वाले मरीजों की शिकायत सामने आई है कि वे आइसोलेशन वार्ड में बिना पैंट के घूम कर नर्सों से अश्लील हरकतें कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश। दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में रहे लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाये गए थे। जिसके कारण पूरे देश में हड़कंप मच गया। यह खबर फैलते ही सभी राज्यों की पुलिस व प्रशासन सख़्त हो गए। क्योंकि हर प्रदेश से कई लोग जमात के उस कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।
यूपी में भी ऐसे लोगों की पहचान की गई और उनमें से कुछ को आइसोलेशन में रखा गया जबकि कुछ को क्वारनटीन किया गया। गाजियाबाद के एक अस्पताल में भी जमात में शामिल कुछ लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। लेकिन उनकी हरकतें सामान्य नहीं बताई जा रही हैं। शिकायत के आधार पर उन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

गाजियाबाद में जिला सरकारी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) ने घंटाघर कोतवाली में इस बारे में सूचना दी है। एमएमजी अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पत्र लिखकर शिकायत की कि आइसोलेशन वार्ड में रखे गए कोरोना वायरस के संभावित मरीज जो तबलीगी जमात से ताल्लुक रखते हैं। वो वार्ड में बिना कपड़ों के घूम कर नर्सों से अश्लील हरकत करते रहते हैं।

एमएमजी अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रोके गए थूंक जिहाद से कोरोना वायरस फैलाने वाले लोगों द्वारा अश्लील हरकतें करने, सहयोग ना करने आदि के संबंध में मुकदमा पंजीकृत करने हेतु थानाध्यक्ष को शिकायत दी गई थी। उसी क्रम में थाना कोतवाली गाजियाबाद में अपराध संख्या 288/20 आईपीसी की धारा 354, 294, 509, 269, 270 और 271 के अंतर्गत पंजीकृत किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More