खबरों का है यही बाजार

अयोध्या की रामलीला कमेटी ने की संस्कृति मंत्री से मुलाकात

0 58
                       BL NEWS
लखनऊ। अयोध्या की रामलीला का मंच इस बार 130 फीट का होगा। लंका अलग से 60 फीट की बनाई जा रही है। लीला को भव्य रूप देते हुए इस वर्ष कुंभकरण वध, लंका दहन तथा रावण वध को और भी दर्शनीय बनाया जायेगा। ऐसी बहुत सी जानकारियां अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष बॉबी ने संस्कृति मंत्री डा.नीलकंठ तिवारी को शुभारम्भ के लिए निमंत्रित करते हुए दीं। साथ ही सभी तैयारियों से अवगत कराया।
अयोध्या की रामलीला में नये रंग भरते हुए राक्षस युद्धों को मुंबई के फाइट मास्टर इस तरह पेश करेंगे कि लगेगा हवा में राक्षस युद्ध कर रहे हैं। लीला का प्रसारण सोशल मीडिया और दूरदर्शन पर 6 से 15 अक्टूबर शाम 7 से रात 10 बजे तक श्रद्धालु दर्शकों के लिए जीवंत होगा। लीलास्थल पर दर्शकों को अनुमति नहीं होंगी। मेरी मां फाउंडेशन द्वारा आयोजित अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष बाबी ने मार्गदर्शन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सहयोग के लिए संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी के साथ ही अयोध्या शोध संस्थान का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि अयोध्या की रामलीला में जानी मानी प्रसिद्ध लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी मां सबरी की भूमिका में नजर आयेंगी। सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी कई भूमिकाएं अदा करेंगे। भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन परशुराम बनेंगे। बिंदु दारा सिंह हनुमान व एक फिल्म में नरेन्द्र मोदी की भूमिका जीने वाले कैप्टन राज माथुर भरत और शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे।
संस्कृति मंत्री से मुलाकात के मौके पर अमित कुमार, नितिन शर्मा, दिनेश फुलारा, अमित साहनी, प्रदीप अग्रवाल, संदीप गोयल, अजय बजाड़, अजीत कटारिया, दिनेश डागर व अक्षय गोयल मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More