खबरों का है यही बाजार

बसपा की सरकार को प्रदेश में फिर से लाने का सबसे अच्छा मौका आगामी चुनाव : कपिल मिश्र

0 81

BL NEWS

लखनऊ. बसपा राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र के पुत्र कपिल मिश्र ने लखनऊ स्थित कार्यालय पर युवा वर्ग से मुलाकात कर उनको सम्बोधित किया ।इस युवा सम्मलेन कार्यक्रम के दौरान रमन वाजपई , विवेक पांडेय , बृजेश मिश्रा ( पूर्व सूचना आयुक्त ) पंकज सक्सेना ( महानगर अध्यक्ष बसपा ) , अनिल पांडेय और एडवोकेट अभिषेक धवन मंच पर मौजूद थे ।‌

 

इस अवसर पर युवाओं ने पार्टी की विचारधारा को जन – जन तक पहुंचाने के लिए अपने मन की बात रखी । कपिल मिश्र ने कहा कि आप सभी जानते हैं कि भाजपा की सरकार में युवा सबसे ज्यादा परेशान और प्रताड़ित है सबसे ज्यादा बेरोजगारी की समस्या से लड़ रहा है । मैं इस लड़ाई में आपके साथ हूँ । लेकिन सबसे पहले हम ये बात जान लें कि आखिर हमारी समस्याओं का कारण क्या है ? इसका कारण है भाजपा सरकार । इन समस्याओं को खत्म कैसे किया जा सकता है ? इसे खत्म भाजपा की सरकार को हटाकर किया जा सकता है क्योंकि इस समस्या की जड़ यही है और इनसे निदान हमें बहुजन समाज पार्टी दिला सकती है.

उन्होंने कहा कि आगामी 6 महीनों में चुनाव है और ये हमारे लिए भाजपा की सरकार को बदलने और बहुजन समाज पार्टी की सरकार को प्रदेश में फिर से लाने का का सबसे अच्छा मौका है। एक युवा को क्या चाहिए कि वह अपने लक्ष्य को प्राप्त करें और सरकार को चाहिए की उस युवा की मदद करें । लेकिन युवाओं के सपनों को साकार करने की बजाए भाजपा की सरकार उनके सपनों को चकनाचूर कर रही है । रोजगार मांगने पर लाठियां बरसाई जा रही हैं । जब कोई आवाज उठाता है तो उसकी आवाज को दबा दिया जाता है लेकिन अब बहुत हो गया है अब इसका अंत करना बहुत जरूरी है । बहन जी सत्ता में आते ही सबसे पहले सामान्य वर्ग की भर्तियों पर लगी रोक को हटाया था ।

बहन जी के शासन काल में पहली बार राजस्व ग्रामों में स्थायी सफाई व्यवस्था और सफाई कर्मियों के 1 लाख से अधिक भर्तियां की थी । बहन मायवती जी जमीन पर काम करती है वो विज्ञापन छपवाकर स्वच्छता अभियान के नाम पर जुमलेबाजी नहीं करती हैं बहन जी के शासनकाल में शिक्षकों के मान सम्मान का पूरा ख्याल रखा गया था । लगभग 2 लाख से अधिक अध्यापकों की भर्तियां की गई थी । युवाओं के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज , आईटी पॉलिटेक्निक कॉलेज खोलकर बहन जी ने युवाओं के उज्जवल भविष्य की व्यवस्थाएं की थी । सोशल मीडिया सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करके यह सरकार अपनी झूठी तारीफों के पुल बांधती है । आज कल सोशल मीडिया का भी दौर है । आज ज्यादातर जनता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More