खबरों का है यही बाजार

लखनऊ में दबंगो के हौसले बुलंद,नहीं रहा पुलिस का खौफ थाना सहादतगंज क्षेत्र में युवक की सरेराह गोली मार कर की गई हत्या।

0 199
लखनऊ,उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थानाक्षेत्र में शनिवार रात एक हिस्ट्रीशीटर अन्नू उर्फ अनवर की गोली मारकर राजधानी लखनऊ में दबंगो के हौसले बुलंद थाना सहादतगंज क्षेत्र में युवक की सरेराह गोली मार कर की गई हत्या।*हत्या कर दी गयी। बाइक सवार बदमाशों ने कैम्पवेल रोड पर बाजपेई पूड़ी भंडार के सामने सरेराह वारदात को अंजाम दिया। वहीँ गोली मारकर भाग रहे तीन बदमाशों को पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ लिया। आपको बता दें कि घटना स्थल पर थाना ठाकुरगंज और सहादतगंज पुलिस व एसीपी चौक आईपी सिंह , एडीसीपी वेस्ट चिरंजीवी नाथ सिन्हा भारी पुलिस बल से साथ मौके पर मौजूद।
पुलिस के मुताबिक सआदतगंज के तंबाकू मंडी निवासी अन्नू उर्फ अनवर थाने का हिस्ट्रीशीटर और शातिर बदमाश था। शनिवार रात करीब 8.30 बजे वो किसी काम से कैम्वेल रोड की तरफ जा रहा था। बाजपेई पूड़ी भंडार के पास पहुँचा ही था कि पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। गोली मारकर भाग रहे तीन बदमाशों को पब्लिक ने मौके पर ही पकड़ लिया। इसके बाद पहुँची पुलिस दोनों को थाने लायी जहाँ उनसे पूछताछ चल रही है। अन्नू प्रॉपर्टी का भी काम करता था और कई जमीनों पर अवैध कब्जा कर रखा है। पुलिस आशंका जता रही है कि प्रोपर्टी के विवाद में हत्या की गई है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है। वहीं चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 

आशुतोष द्विवेदी

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More